पुणे रेलवे स्टेशन को 'रखरखाव' और 'सुविधा प्रबंधन' के लिए एक निजी कंपनी को सौंप दिया गया है पुणे रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफॉर्म टिकट की कीमत में भारी बढ़ोतरी पर सोशल मीडिया पर हंगामा होने के बाद, पुणे डिवीजन के डिवीजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) ने एक अनूठी व्याख्या की। शुरुआत में सूचना को "भ्रामक" बताते हुए, DRM, रेणु शर्मा ने स्पष्ट किया कि COVID-19 महामारी को देखते हुए स्टेशन पर भीड़ से बचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म टिकट की कीमत बढ़ाई गई थी। प्लेटफ़ॉर्म टिकट में बढ़ोतरी के पीछे तर्क - जो पुणे स्टेशन के निजीकरण नहीं होने पर ३ रुपये में बेचा गया था और अब - रखरखाव ’के लिए एक निजी कंपनी को सौंपने के बाद 50 रुपये का खर्च होता है - भीड़ प्रबंधन और प्रसार को नियंत्रित करने का प्रयास है COVID-19 महामारी, ने रेलवे को जोर दिया। हालांकि, डीआरएम ने जवाब देने के लिए नहीं चुना जब हमने पूछा कि वह कैसे और क्यों मानती है कि स्टेशन पर भीड़ होगी। उसने इस रिपोर्ट को प्रकाशित करने के समय तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जब वह जवाब देगा हम कहानी को अपडेट करेंगे। हालांकि डीआरएम ने ऐसा अस्पष्ट ...
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